बहुत कूल है धोनी का नया हेयरकट, मॉडल भी हैं ‘थाला’ के सामने फेल; देखें तस्वीरें

MS Dhoni Coiffure: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) क्रिकेट से चाहे रिटायर हो चुके हों, लेकिन उनका खास अंदाज और लुक्स उन्हें चर्चाओं में बनाए रखते हैं. अब एक खासे लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम (Aalim Hakim) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें ‘थाला’ ने अपने लंबे बालों को कटवा कर एक नया और कूल लुक अपना लिया है. बता दें कि कुछ समय पूर्व IPL 2024 में धोनी लंबे बालों वाले लुक के साथ खेलते दिखे थे, लेकिन अब नए हेयरकट के साथ धोनी किसी मॉडल से कम नहीं लग रहे.

हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने धोनी की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा – हमारे युवा, गतिशील और हैंडसम महेंद्र सिंह धोनी. थाला के बालों का स्टाइल बनाना अपने आप में एक अलग आनंदमयी अनुभव है. धोनी हमेशा इतने विनम्र रहते हैं कि वो मुझे कभी तस्वीर खींचने से मना नहीं करते.

ये नए हेयरकट का वीडियो तब सामने आया है जब कुछ हफ्तों पहले धोनी को रांची में स्थित अपने फार्महाउस में आराम करते देखा गया था. उस समय सामने आई तसवीरों में भी धोनी के लंबे बाल थे, लेकिन अब उन्होंने बालों की लंबाई थोड़ी कम करवा ली है. कमेन्ट सेक्शन में एक फैन ने लिखा कि उन्हें विश्वास नहीं हो पा रहा कि धोनी की उम्र कुछ ही दिन बाद 43 साल हो जाएगी. असल में धोनी अब भी बहुत युवा लगते हैं.


क्या IPL 2025 में खेलेंगे धोनी?

IPL 2024 में धोनी के ताबड़तोड़ प्रदर्शन के बाद फैंस यह जानना चाह रहे होंगे कि धोनी, अगला सीजन खेलेंगे या नहीं. उन्होंने हालिया सीजन में CSK की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ के हाथों में सौंपी थी, जो टीम को प्लेऑफ तक ले जाने से चूक गए थे. बता दें कि IPL 2024 में धोनी ने 220 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 161 रन बनाए और खूब सारे छक्के लगाकर महफिल भी लूटी. चूंकि धोनी ने अभी तक कोई घोषणा नहीं की है, इसलिए फिलहाल ये कहना गलत नहीं होगा कि धोनी अगर फिट रहे तो जरूर IPL 2025 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

IND VS SA T20 WORLD CUP FINAL: भारत के सामने फाइनल में साउथ अफ्रीका की चुनौती, जानें दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *