पति मिचेल स्टार्क को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंची एलिसा हीली, मैच देखते हुए फोटो हुई वायरल

India vs Australia, WTC Ultimate 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जा रहा है. इस अहम मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम की पहली पारी खेल के दूसरे दिन 469 रन बनाकर सिमट गई. कंगारू टीम की तरफ से ट्रेविस हेड ने 163 जबकि स्टीव स्मिथ ने 121 रनों की शतकीय पारी खेली. ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग 11 का हिस्सा तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली भी इस मुकाबले को देखने और अपने पति को सपोर्ट करने ओवल स्टेडियम में पहुंची हुई हैं.

मिचेल स्टार्क ऑस्ट्रेलियाई की पहली पारी के दौरान बल्ले से कोई खास योगदान देने में कामयाब नहीं हो सके और सिर्फ 5 रन बनाकर रन आउट हो गए. इसी बीच एलिसा हीली कैमरे में कैद हो गईं जो स्टेडियम में ऑस्ट्रेलियाई टीम और अपने पति को सपोर्ट करने पहुंची हुईं थी. स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली भी एक बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी हैं.

मिचेल स्टार्क और एलिसा हीली अक्सर एक-दूसरे को मैच के दौरान सपोर्ट करते हुए स्टेडियम में नजर आते हैं. महिला आईपीएल के पहले संस्करण के फाइनल मुकाबले के दौरान स्टार्क अपनी एलिसा को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे थे और यूपी वॉरियर्स टीम की जर्सी भी पहनी थी. बता दें दोनों ने साल 2016 में शादी की थी.

मिचेल स्टार्क ने झटका विराट कोहली का अहम विकेट

ऑस्ट्रेलियाई टीम की पहली पारी खत्म होने के बाद भारतीय टीम ने काफी बेहतरीन शुरुआत की थी. लेकिन 30 के स्कोर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को लगातार 2 बड़े झटके दिए. इसमें कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल का विकेट शामिल था. इसके बाद 50 के स्कोर पर टीम इंडिया को तीसरा झटका चेतेश्वर पुजारा के रूप में लगा. वहीं मिचेल स्टार्क ने 71 के स्कोर पर टीम इंडिया को चौथा बड़ा झटका विराट कोहली के रूप में दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *