हैदराबाद के लिए तूफानी शतक जड़ने वाले खिलाड़ी को टीम इंडिया में मिलेगी जगह? जानें रिकॉर्ड

Tilak Varma Century: हैदराबाद के कप्तान तिलक वर्मा ने रणजी ट्रॉफी 2023-24 के एक मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा. तिलक के तूफानी प्रदर्शन के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी घातक प्रदर्शन किया. इस तरह हैदराबाद ने नागालैंड को पारी और 194 रनों से हरा दिया. तिलक फॉर्म में हैं और वे कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्हें भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम में जगह मिल सकती है. भारत-अफगानिस्तान के बीच 11 जनवरी से टी20 सीरीज खेली जाएगी.

दरअसल भारत और अफगानिस्तान के बीच 11 जनवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. टीम इंडिया इस साल टी20 विश्व कप 2024 भी खेलेगी. यह जून में आयोजित होगा. इससे पहले भारत अपनी मुख्य टीम बनाने पर फोकस कर रहा है. लिहाजा संभव है कि तिलक को टीम इंडिया में जगह मिले. टीम इंडिया तिलक को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भी मौका दे सकती है. तिलक फॉर्म में हैं. उन्होंने हाल ही में शतक जड़ा है.

तिलक वर्मा ने नागालैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा. उन्होंने 112 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 100 रन बनाए. तिलक की इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. तिलक के साथ-साथ राहुल सिंह ने भी शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने दोहरा शतक जड़ा. राहुल ने 157 गेंदों का सामना करते हुए 214 रन बनाए. इस तरह हैदराबाद ने 474 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. इसके जवाब में नागालैंड की टीम पहली पारी में 153 रन और दूसरी पारी में 127 रन ही बना सकी.

गौरतलब है कि तिलक का अब तक प्रदर्शन अच्छा रहा है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 15 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान 2 शतक लगाए हैं. तिलक भारत के लिए 4 वनडे मैच भी खेल चुके हैं. इसमें एक अर्धशतक लगाया है.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: भारत आ रही इंग्लैंड टीम साथ लाएगी खुद का शेफ, वीरेंद्र सहवाग ने खुलेआम कर दिया ट्रोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *