Arshdeep Singh: काउंटी चैंपियनशिप में केंट के लिए खेलेंगे अर्शदीप सिंह, जानिए कब होगा डेब्यू

Arshdeep Singh In County Championship: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह काउंटी चैंपियनशिप में केंट के लिए खेलेंगे. वह सरे के खिलाफ मुकाबले से टीम के साथ जुड़ जाएंगे. काउंटी चैंपियनशिप टीम केंट ने सोशल मीडिया पोस्ट कर अर्शदीप सिंह के जुड़ने की जानकारी दी. रविवार को केंट और सरे की टीमें आमने-सामने होगी. इस मैच में अर्शदीप सिंह खेलेंगे. इसके अलावा वह काउंटी चैंपियनशिप के आगामी 5 मैचों तक उपलब्ध रहेंगे. अर्शदीप सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था. जिसके बाद इस साल मार्च महीने में केंट ने अर्शदीप सिंह को साइन किया.

केंट के साथ जुड़ने पर अर्शदीप सिंह ने क्या कहा?

वहीं, केंट के साथ जुड़ने पर अर्शदीप सिंह ने कहा कि इंग्लैंड में रेड बॉल से खेलने के लिए उत्साहित हूं. मुझे भरोसा है कि इंग्लैंड में रेड बॉल क्रिकेट खेलने से मेरी गेंदबाजी बेहतर होगी. मैं केंट टीम के अपने साथियों और फैंस के सामने बेहतर गेंदबाजी करने के लिए उत्साहित हूं. उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ मुझे केंट टीम के इतिहास के बार में बात चुके हैं. अर्शदीप सिंह के इंटरनेशनल टी20 करियर पर नजर डालें तो इस खिलाड़ी ने अब तक 26 मुकाबले खेले हैं. इन 26 मुकाबलों में अर्शदीप सिंह ने 41 विकेट झटके हैं.

अब तक ऐसा रहा है अर्शदीप सिंह का प्रदर्शन…

अर्शदीप सिंह भारत के लिए टी20 मैचों के अलावा वनडे फॉर्मेट में खेल चुके हैं. इसके अलावा वह 7 फर्स्ट क्लास मैच खेल चुके हैं. इन 7 7 फर्स्ट क्लास मैचों में इस तेज गेंदबाज ने 25 विकेट झटके हैं. हालांकि, आईपीएल 2023 सीजन अर्शदीप सिंह के लिए मिला-जुला रहा. आईपीएल 2023 सीजन में अर्शदीप सिंह ने 14 मुकाबले खेले. इन 14 मुकाबलों में अर्शदीप सिंह ने 17 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें-

2023 ODI World Cup: वेस्टइंडीज ने वनडे वर्ल्ड कप के लिए किया टीम का एलान, इस पावर हिटर की टीम में एंट्री

WTC Closing: क्या वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया के फ्लॉप शो के लिए IPL है जिम्मेदार?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *