Suryakumar Yadav ने मैनचेस्टर यूनाइटेड लीजेंड संग की जर्सी की अदला-बदली, कहा- आइकॉनिक…’, देखे

Ole Gunnar Solskjaer & Suryakumar Yadav: पिछले दिनों भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव सर्जरी हुई. दरअसल, सूर्यकुमार यादव एंकल इंजरी से जूझ रहे थे, जिसके बाद सर्जरी करवानी पड़ी. इस वक्त सूर्यकुमार यादव मैदान से दूर चल रहे हैं, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वह आईपीएल 2024 सीजन से वापसी कर सकते हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में सूर्यकुमार यादव मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज ओले गुन्नार सोलस्कर संग नजर आ रहे हैं.

सूर्यकुमार यादव और ओले गुन्नार सोलस्कर ने जर्सी का किया आदान-प्रदान

भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव और मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज ओले गुन्नार सोलस्कर एक कार्यक्रम का हिस्सा बने. इस कार्यक्रम का आयोजन बैंगलोर में किया गया. वहीं, इस कार्यक्रम में सूर्यकुमार यादव और ओले गुन्नार सोलस्कर ने जर्सी का आदान-प्रदान किया. साथ ही सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. सूर्यकुमार यादव ने फोटो कैप्शन में लिखा है- महान शाम… बहरहाल, सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव का पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.


भारत के 3 दिवसीय यात्रा पर हैं ओले गुन्नार सोलस्कर

बताते चलें कि भारत में मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब की फैन फॉलोइंग काफी है. भारत में मैनचेस्टर यूनाइटेड के फैंस से जुड़ने के लिए पूर्व दिग्गज ओले गुन्नार सोलस्कर 3 दिनों के भारत यात्रा पर हैं. वहीं, इस वक्त सूर्यकुमार यादव चोट के कारण क्रिकेट मैदान से दूर हैं. बहरहाल, वह बैंगलोर के इस कार्यक्रम का हिस्सा बने. इस दौरान दोनों दिग्गजों ने जर्सी का आदान-प्रदान किया. सूर्यकुमार यादव ने ओले गुन्नार सोलस्कर को भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी दी. जबकि ओले गुन्नार सोलस्कर ने सूर्यकुमार यादव को मैनचेस्टर यूनाइटेड की जर्सी दी.

ये भी पढ़ें-

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने पिता के आरोपों को बताया बकवास, कहा- सिर्फ एक पक्ष…, मेरे पास भी कहने को बहुत कुछ

MS Dhoni: IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पर दिखेगा बड़ा बदलाव! CSK ने शेयर किया फर्स्ट लुक का वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *