कोहली के साथ तस्वीर डालते ही युजवेंद्र चहल के बढ़ गए 10 मिलियन फॉलोअर्स? जानें सच्चाई

Yuzvendra Chahal 10 Million Followers On Instagram: युजवेंद्र चहल आईपीएल 2024 में लगातार पर्पल कैप की रेस में बने हुए हैं, तो दूसरी तरफ विराट कोहली सबसे ज़्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप पर कब्ज़ा जमाए हुए हैं. इसी बीच कोहली और चहल को लेकर एक बड़ा ही दिलचस्प दावा किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि विराट कोहली के साथ तस्वीर डालते ही युजवेंद्र चहल के 10 इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए. लेकिन क्या वाकई इस दावे में सच्चाई है? तो आइए समझते हैं क्या है पूरा माजरा. 

आपको बता दें कि 06 अप्रैल, रविवार को आईपीएल 2024 का 19वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच के दौरान युजवेंद्र चहल विराट कोहली के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे. मैच में ब्रेक के बीच चहल को कोहली का बल्ला घुमाते हुए देखा गया था. इस दौरान आरसीबी बैटिंग और राजस्थान बॉलिंग कर रही थी. फैंस को चहल और कोहली का यह भाईचारा खूब पंसद आया था. 

इसी मैच के बाद चहल ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में चहल कोहली की कमर में और कोहली स्पिनर के गले में हाथ डाले हुए दिख रहे थे. इस तस्वीर को चहल ने बड़ा ही प्यारा कैप्शन देते हुए लिखा था, “आप हमेशा मेरे विराट भइया रहेंगे.” 


बस इसी तस्वीर के बाद दावे किए जाने लगे कि चहल के 2-3 के अंदर चहल के 10 मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूज़र ने अपनी पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें एक तरफ चहल के 9.4 मिलियन फॉलोअर्स और दूसरी तरफ 19.4 मिलियन फॉलोअर्स दिख रहे हैं. इस तस्वीर पर दावे के साथ लिखा गया कि कोहली के साथ प्रोफाइल पिक्चर अपडेट करते ही चहल के 10 मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए. 

पूरी तरह गलत है दावा

तो हम आपको बता दें कि यह दावा बिल्कुल गलत है, ऐसा कुछ नहीं हुआ. इस खबर को लिखे जाने तक इंस्टाग्राम पर चहल के 9.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें एडिट की हुई हैं और उनमें किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है. 

 

ये भी पढ़ें…

नितीश रेड्डी को क्रिकेटर बनाने के लिए पिता ने दिया था ’सरकारी नौकरी’ का बलिदान, अब बेटे ने IPL में किया कमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *